A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश में BJP के एक और विधायक Coronavirus से संक्रमित पाए गए

मध्य प्रदेश में BJP के एक और विधायक Coronavirus से संक्रमित पाए गए

मध्यप्रदेश में भाजपा के एक विधायक सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसके साथ ही जून माह में भाजपा के दो तथा कांग्रेस के एक विधायक सहित कुल तीन विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

<p>मध्य प्रदेश में BJP के...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मध्य प्रदेश में BJP के एक और विधायक Coronavirus से संक्रमित पाए गए

रीवा (मप्र): मध्यप्रदेश में भाजपा के एक विधायक सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसके साथ ही जून माह में भाजपा के दो तथा कांग्रेस के एक विधायक सहित कुल तीन विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। रीवा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) आर एस पांडे ने सोमवार को बताया कि रीवा जिले के एक विधायक कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित भाजपा के इस विधायक का नमूना रविवार को लिया गया था। पांडे ने बताया कि विधायक के संपर्क में आयेलोगों की स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा तलाश की जा रही है तथा उनके संपर्क में आए लोगों को पृथक किया जा रहा है।

संक्रमित विधायक ने बताया कि वह 19 जून को राज्यसभा चुनाव के दौरान मंदसौर जिले के एक संक्रमित भाजपा विधायक के निकट संपर्क में आए थे। मंदसौर जिले के इस विधायक के 20 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद वह स्वयं पृथक हो गए थे। इस माह के प्रारंभ में कांग्रेस के एक विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इस विधायक ने प्रदेश विधानसभा में राज्यसभा चुनाव के दौरान पीपीई सूट पहनकर मतदान किया था।

Latest India News