A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अनुराग कश्यप को फिल्म मसान के लिए अखिलेश यादव सरकार से मिले 2 करोड़ रुपए

अनुराग कश्यप को फिल्म मसान के लिए अखिलेश यादव सरकार से मिले 2 करोड़ रुपए

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया और कहा कि वह चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी अपने शिक्षित होने का प्रमाण दें और अपनी राजनीति विज्ञान की डिग्री दिखाएं।

Anurag Kashyap- India TV Hindi Anurag Kashyap (File Photo)

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप संशोधित नागरिकता कानून 2019 को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध के बीच उनके कुछ पुराने पत्र सोशल मीडिया पर लीक हो गए है। अनुराग कश्यप को उनकी फिल्म मसान के लिए अखिलेश यादव से 2 करोड़ मिले थे। वह अपनी अन्य फिल्मों जैसे मुक्काबाज़ और सैंड की अंख के लिए भी ऐसी ही राशि चाहते हैं, जिसका वर्तमान यूपी सरकार अभी भी मूल्यांकन कर रही है। ऐसे में कई लोग यह सवाल उठा रहे है कि अबतक कोई राशि ना मिलने के कारण वह सीएए के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ विरोध कर रहे है। 

अनुराग कश्यपर ने इसी कड़ी में अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार पर निशाना साधकर उन पर व्यक्तिगत हमला बोला है। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया और कहा कि वह चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी अपने शिक्षित होने का प्रमाण दें और अपनी राजनीति विज्ञान की डिग्री दिखाएं। वह यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपना जन्म प्रमाण-पत्र, अपने पिता का जन्म प्रमाणा-पत्र और साथ ही पूरे परिवार का जन्म प्रमाण-पत्र देश को दिखाएं। उसके बाद ही वह नागरिकों से कागज मांग सकते हैं।

 

Latest India News