A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद

जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सोमवार को भारतीय सेना के एक जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद हो गए।

Army junior commissioned officer martyr in an encounter...- India TV Hindi Army junior commissioned officer martyr in an encounter with militants in Jammu and Kashmir

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सोमवार को भारतीय सेना के एक जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद हो गए। पुलिस सूत्रों ने कहा कि द्रुंग गांव में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने रविवार मध्य रात्रि के बाद तुरंत ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया। (शहीदों के शव पॉलिबैग में रखे जाने पर भड़के लोग, सेना ने कहा- शवों को लपेटना भूल थी)

सूत्रों ने बताया, "घेराबंदी कड़ी किए जाने पर छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं, जिसमें सुबेदार राज कुमार घायल हो गए और गंभीर रूप से घायल होने के कारण बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।"

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने हालांकि कहा कि आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया और सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद हो गए।

Latest India News