A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 15 से ज्यादा बांग्लादेशी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में हुई हिंसा की घटनाओं में शामिल थे: सूत्र

15 से ज्यादा बांग्लादेशी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में हुई हिंसा की घटनाओं में शामिल थे: सूत्र

एसआईटी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीमपुरी इलाके में 20 दिसम्बर को जुमे की नमाज के बाद भड़के दंगों में उपद्रवियों की भीड़ में करीब 15 से ज्यादा बांग्लादेशी शामिल थे।

Delhi Violence- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Violence

नई दिल्ली: सीएए के विरोध-प्रदर्शन की आड़ लेकर दिल्ली में हिंसा फैलाने में 15 से ज्यादा बांग्लादेशी शामिल थे। एसआईटी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीमपुरी इलाके में 20 दिसम्बर को जुमे की नमाज के बाद भड़के दंगों में उपद्रवियों की भीड़ में करीब 15 से ज्यादा बांग्लादेशी शामिल थे। जानकारी के मुताबिक हिंसा फैलानेवाले ये सभी बांग्लादेशी गैर-कानूनी तरीके से सीमापुरी इलाके में रह रहे थे। इन सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए छापे की कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने सोमवार से इस मामले की जांच का काम संभाला है। अब एसआईटी तिहाड़ जेल में जाकर हिंसा के मामले में गिरफ्तार करीब 55 आरोपियों से पूछताछ करेगी। 

दिल्ली हिंसा में करीब 15 पीएफआई कार्यकताओं के नाम भी सामने आए हैं जिनसे जल्द पूछताछ हो सकती है। इन लोगो के मोबाईल फोन और कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं ताकि दिल्ली हिंसा के वक्त इन लोगों की लोकेशन को स्थापित किया जा सके। दिल्ली हिंसा के लिए हुई फंडिग और लॉजिस्टिक स्पोर्ट के कुछ सुराग भी SIT के हाथ लगे हैं जिनका खुलासा भी जल्द SIT करेगी।

Latest India News