A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आतंकियों से मुक्त हुआ जम्मू-कश्मीर का बारामूला, बुधवार को अंतिम 3 आतंकियों का खात्मा

आतंकियों से मुक्त हुआ जम्मू-कश्मीर का बारामूला, बुधवार को अंतिम 3 आतंकियों का खात्मा

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये

Baramulla becomes the first district of Kashmir with no surviving militant- India TV Hindi Baramulla becomes the first district of Kashmir with no surviving militant

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे में सरकार को बड़ी सफलता मिली है, जम्मू-कश्मीर का बारामूला जिला पूरी तरह से आतंकवादी मुक्त हो गया है। बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक ने बताया कि बारामूला में बुधवार को सुरक्षाबलों ने अंतिम 3 आतंकवादियों को खत्म कर दिया है। उन्होंने बताया की आज की तारीख में बारामूला में कोई भी आतंकी नहीं बचा है।

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के बिन्नेर इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। 

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलायी और इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। अधिकारी ने बताया कि अभियान में तीन आतंकवादी मारे गये। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से हथियार और अन्य सामग्री बरामद की गई। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे और उनकी पहचान सुहैब फारूक अखून, मोहसिन मुश्ताक भट और नासिर अहमद दर्जी के तौर पर हुई है। उन्होंने कहा कि वे उत्तरी कश्मीर में आतंकवाद से जुड़ी कई वारदात में शामिल रहे थे। 

Latest India News