A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव की शहादत ने किया पीढ़ियों को प्रेरित: प्रधानमंत्री

भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव की शहादत ने किया पीढ़ियों को प्रेरित: प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देश की आजादी के लिए लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को श्रद्धांजलि दी। मोदी ने उनकी शहादत को पीढ़ियों को प्रेरित करने वाली देशभक्ति के प्रतीक

Bhagat Singh, Rajguru, Sukhdev inspire Indians says modi- India TV Hindi Bhagat Singh, Rajguru, Sukhdev inspire Indians says modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देश की आजादी के लिए लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को श्रद्धांजलि दी। मोदी ने उनकी शहादत को पीढ़ियों को प्रेरित करने वाली देशभक्ति के प्रतीक के रूप में परिभाषित किया।

प्रधानमंत्री ने शहीदों के देशभक्ति के जज़्बे को किया सलाम

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, "मैं भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को उनकी शहादत दिवस पर प्रणाम करता हूं और पीढ़ियों को प्रेरित करने वाले उनकी देशभक्ति के जज्बे को सलाम करता हूं।" मोदी ने ट्वीट में आगे कहा, "इन तीन वीरों ने अपने प्राण कुर्बान कर दिए, ताकि आने वाली पीढ़ियां आजादी की सांस ले सकें।"

मोदी ने ट्वीट कर लोहिया को भी किया याद

अपने एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा, "सभी को होली की शुभकामनाएं।" राम मनोहर लोहिया को उनके जन्मदिन पर स्मरण करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, "लोहिया एक विद्वान और विचारक थे, जिन्होंने लोगों को प्रेरित किया।" साथ ही उन्होंने कांची मठ के शंकराचार्य जयेंद्र सरस्वती को उनके सहस्त्र चंद्र दर्शन के अवसर पर शुभकामनाएं दी।

Latest India News