A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। स्कॉर्पियो औऱ ट्रैक्टर की इस भिड़ंत में 4 लोग घायल भी हुए है।

Road accident in Muzaffarpur, Muzaffarpur, 11 killed in Muzaffarpur road accident, Bihar- India TV Hindi नेशनल हाईवे 28 पर कांटी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत हो गई। ANI

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो औऱ ट्रैक्टर की इस भिड़ंत में 4 लोग घायल भी हुए है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेशनल हाईवे 28 पर कांटी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। बता दें कि मरने वाले सारे लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी गांव के रहने वाले थे।

पुलिस ने कहा कि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि मुजफ्फरपुर में हादसे के शिकार स्कॉर्पियो सवार कहां जा रहे थे। हादसे के बाद नेशनल हाईवे 28 में भीषण जाम लग गया। पुलिस के मुताबिक, हादसा सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने शनिवार की सुबह लगभग 5 बजे हुआ। उसने बताया कि घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस हादसे में मरने वालों की शिनाख्त करने में जुटी है।

वहीं, चश्मदीदों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्कॉर्पियो में करीब 14 लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो उत्तर प्रदेश की ओर से आ रही थी और सरमसपुर हेल्थ केयर के पास उसकी ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। हादसे के बाद नैशनल हाइवे-28 पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम लग गया।

Latest India News