A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार टॉपर केस: गणेश के स्कूल की हेडमास्टर सहित 3 को हिरासत में लिया

बिहार टॉपर केस: गणेश के स्कूल की हेडमास्टर सहित 3 को हिरासत में लिया

इंटरमीडिएट आर्ट के निलंबित टॉपर गणेश कुमार को समस्तीपुर जिला स्थित इंटर कॉलेज में नामांकन कराने वाले दलाल संजय कुमार को पटना से गिरफ्तार करने के बाद आज समस्तीपुर पहुंची विशेष पुलिस टीम ने शिवाजीनगर पुलिस चौकी अंतर्गत लक्षमिनिया गांव स्थित संजय गांधी

ganesh kumar- India TV Hindi ganesh kumar

समस्तीपुर: इंटरमीडिएट आर्ट के निलंबित टॉपर गणेश कुमार को समस्तीपुर जिला स्थित इंटर कॉलेज में नामांकन कराने वाले दलाल संजय कुमार को पटना से गिरफ्तार करने के बाद आज समस्तीपुर पहुंची विशेष पुलिस टीम ने शिवाजीनगर पुलिस चौकी अंतर्गत लक्षमिनिया गांव स्थित संजय गांधी उच्च विद्यालय की हेडमास्टर देवकुमारी सहित 2 अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए पटना ले गयी।

पुलिस उपाधीक्षक (रोसडा) अजीत कुमार ने बताया कि पटना से आई एक पुलिस टीम ने रोसडा शहर के शारदानगर कॉलोनी से संजय गांधी उच्च विद्यालय की हेडमास्टर देवकुमारी को तथा उनके पति एवं विद्यालय के पूर्व सचिव रामकुमार चौधरी एवं किरानी गौतम कुमार को लक्षमिनिया गांव से आज हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए पटना ले गयी है।

ये भी पढ़ें

इंटरमीडिएट परीक्षा 2017 में कला संकाय में निलंबित टॉपर रहे गणेश कुमार जो कि गलत आयु बताने को लेकर गत 2 जून को गिरफ्तार किए गए को कल पुलिस ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

गणेश को समस्तीपुर जिला के चकहबीब गांव स्थित रामनंदन सिंह जगदीप नारायण इंटर महाविद्यालय में नामांकन कराने वाले संजय कुमार को पुलिस ने पटना कदमकुआं थाना अंतर्गत मुसल्लहपुर मुहल्ले से कल गिरफ्तार किया था। गणेश ने उक्त दलाल के जरिए 2015 में लक्षमिनिया गांव स्थित संजय गांधी उच्च विद्यालय में नामांकन लेकर मैट्रिक की परीक्षा पास की थी।

Latest India News