A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भाजपा नेताओं ने की जम्मू-कश्मीर पर गहन चर्चा, रविंद्र रैना बोले – जल्द चुनाव चाहती है पार्टी

भाजपा नेताओं ने की जम्मू-कश्मीर पर गहन चर्चा, रविंद्र रैना बोले – जल्द चुनाव चाहती है पार्टी

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा है कि बैठक में राज्य की राजनीतिक स्थिति, राज्य में सदस्यता अभियान, सुरक्षा संबंधी मुद्दों, अमरनाथ यात्रा पर चर्चा की गई।

<p>भाजपा ने की...- India TV Hindi Image Source : ANI भाजपा ने की जम्मू-कश्मीर पर बैठक

नई दिल्ली। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर के नेताओं के साथ बैठक की। यह बैठक ऐसे समय हुई जब जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा चल रही है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के बाद चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की जा सकती है।

मंगलवार को हुई बैठक में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, भाजपा महासचिव राम माधव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना और राज्य के कई अन्य वरिष्ठ नेता इस बैठक में शामिल हुए। सूत्रों ने बताया कि जेपी नड्डा चुनाव के लिए पार्टी के संगठनात्मक कार्यों और उसका जायजा लेने के लिए आगामी दिनों में राज्य का दौरा करेंगे।

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा है कि बैठक में राज्य की राजनीतिक स्थिति, राज्य में सदस्यता अभियान, सुरक्षा संबंधी मुद्दों, अमरनाथ यात्रा, जम्मू-कश्मीर में विकास कार्यों, राज्य में विधानसभा चुनावों पर चर्चा की गई। बीजेपी चाहती है कि जल्द ही चुनाव हों।

Latest India News