A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: VIP ट्रीटमेंट और ऊंची कुर्सी ना मिलने से नाराज विधायक ने CM योगी से कर दी महिला एसपी की शिकायत

यूपी: VIP ट्रीटमेंट और ऊंची कुर्सी ना मिलने से नाराज विधायक ने CM योगी से कर दी महिला एसपी की शिकायत

विधायक का कहना है कि उनका प्रोटोकाल डीजीपी से बड़ा है लेकिन उन्हें कम ऊंची कुर्सी में बैठाया गया जबकि डीएम और एसपी ऊंची कुर्सी में बैठी।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : PTI  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

लखनऊ: यूपी में बीजेपी के विधायक ब्रजेश कुमार प्रजापति ऊंची कुर्सी और वीआईपी ट्रीटमेंट न मिलने से अपने ज़िले की महिला एसपी से नाराज हो गए हैं। स्थिती ये ही कि विधायक ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर महिला एसपी की शिकायत की है। बांदा की तिंदवारी सीट से बीजेपी विधायक प्रजापति छोटी कुर्सी मिलने से भड़के हुए हैं। विधायक का कहना है कि उनका प्रोटोकाल डीजीपी से बड़ा है लेकिन उन्हें कम ऊंची कुर्सी में बैठाया गया जबकि डीएम और एसपी ऊंची कुर्सी में बैठी।

विधायक प्रजापति का कहना है कि बाँदा की एसपी ने एक मीटिंग में उन्हें बुलाया था जिसमे वो तो टाइम से पहुंच गए लेकिन एसपी आधे घण्टे देर से आई। मीटिंग में एसपी और डीएम तो ऊंची वीआईपी कुर्सी राउंड चेयर में बैठी जिनके आगे माइक लगा था जबकि उन्हें बिना माइक वाली सादी आम कर्मचारियों की तरह बैठाया गया। उन्हें डीएम और एसपी गाड़ी तक नही छोड़ने आये जबकि उनका प्रोटोकॉल डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह से बड़ा है। विधायक ने मुख्यमंत्री से एसपी के खिलाफ कारवाई की मांग की है
 

Latest India News