A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्‍ली में बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 7 नवम्‍बर को होगी, पीएम मोदी-जेपी नड्डा होंगे शामिल

दिल्‍ली में बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 7 नवम्‍बर को होगी, पीएम मोदी-जेपी नड्डा होंगे शामिल

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सेमी वर्चुअल और हाइब्रिड तरीके से होगी यानी पीएम मोदी, अमित शाह समेत पार्लियामेंट्री बोर्ड के सभी सदस्य, केंद्रीय पदाधिकारी और राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी बीजेपी मुख्यालय में फिजिकली बैठक में मौजूद रहेंगे।

दिल्‍ली में बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 7 नवम्‍बर को होगी, पीएम मोदी-जेपी नड्डा होंगे शामि- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO दिल्‍ली में बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 7 नवम्‍बर को होगी, पीएम मोदी-जेपी नड्डा होंगे शामिल

नई दिल्ली। कोरोना काल के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पहली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 7 नवंबर को दिल्ली में होगी। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बीजेपी मुख्यालय में होगी। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी, अमित शाह समेत पार्लियामेंट्री बोर्ड के सभी सदस्य, केंद्रीय पदाधिकारी और राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व उप मुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, प्रवक्ता मौजूद रहेंगे। 

यह बैठक सेमी वर्चुअल और हाइब्रिड तरीके से होगी यानी पीएम मोदी, अमित शाह समेत पार्लियामेंट्री बोर्ड के सभी सदस्य, केंद्रीय पदाधिकारी और राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी बीजेपी मुख्यालय में फिजिकली बैठक में मौजूद रहेंगे जबकि प्रदेश के नेता और कार्यकारिणी के सदस्य अपने-अपने प्रदेश से वर्चुअली इस बैठक में जुड़ेंगे।  

दिनभर की इस बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव के अलावा समसामयिक विषयों पर प्रस्ताव और कोविड काल मे केंद्र सरकार के कदम और 100 करोड़ वैक्सीनेशन पर धन्यवाद प्रस्ताव लाया जा सकता है। इसके अलावा 5 चुनावी राज्यों- यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर की रिपोर्टिंग और चुनावी तैयारियों का फीडबैक लिया जाएगा। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जे पी नड्डा का अध्यक्षीय भाषण और पीएम मोदी का आखिरी में मार्गदर्शन होगा।

Latest India News