A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र में सत्ता के लिए ‘नाटक’ जारी, फडणवीस के बयान पर अब ये बोले संजय राउत

महाराष्ट्र में सत्ता के लिए ‘नाटक’ जारी, फडणवीस के बयान पर अब ये बोले संजय राउत

महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर नाटक खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। सीएम देवेंद्र फडणवीस के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने वाले बयान पर संजय राउत ने कहा कि गठबंधन चुनाव से पहले बना था।

Sanjay Raut- India TV Hindi Image Source : FILE संजय राउत की फाइल फोटो

मुंबई। महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर नाटक खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। सीएम देवेंद्र फडणवीस के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने वाले बयान पर संजय राउत ने कहा कि गठबंधन चुनाव से पहले बना था। ये उनका लुक आउट है, जो अमित शाह ने बोला है वो हमारे लिए अहमियत रखता  है। राउत नें कहा कि मुख्यमंत्री कहते है कि सीएम पद पर 50-50 को लेकर कोई बात नही हुआ तो वो अमित शाह से बात करे। जब मुम्बई के हॉटेल में सारी मीडिया के सामने अमित शाह और उद्धव जी थे तो देवेंद्र फड़नवीस भी वही थे

भाजपा सांसद का दावा शिवसेना के 45 विधायक संपर्क में

भाजपा सांसद संजय ककाड़े ने मंगलवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नवनिर्वाचित करीब 45 विधायक भाजपा के साथ हाथ मिला कर सरकार बनाने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा ‘‘शिवसेना के 56 में से 45 विधायकों ने भाजपा के साथ हाथ मिला कर सरकार बनाने की अपनी इच्छा जाहिर की है। वे हमें फोन कर कह रहे हैं कि उन्हें सरकार में शामिल कर लें।’’

संजय ककाड़े के दावे के बारे में जब संजय राउत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि संजय ककाड़े कौन हैं, कहां से आए...ये कौन से बीजेपी के प्रवक्ता हैं। अगर इनके पास नाम है तो बताएं।

उन्होनें कहा कि चौटाला परिवार हमारे काफी करीब है। हमने कोई भी टिप्पणी उनके खिलाफ नही की और जो रवैया हमारे साथ किया जा रहा है वो ठीक नही। हम चाहते है कि चौटाला परिवार स्वस्थ रहे।

सूत्रों का दावा कल या परसों तक सुलझ  जाएगा मामला

सूत्रों की मानें तो महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की नई सरकार के गठन में कोई बाधा नहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक कल या परसों तक सब कुछ सुलझ जाएगा। सूत्रों की मानें तो शिवसेना हमेशा कठिन सौदेबाजी करती है, ताकि उसे कुछ दमदार मंत्रालय मिल सकें। सूत्रों का दावा है कि अभी अमित शाह और उद्धव ठाकरे के बीच कोई मीटिंग नहीं हुई है, लेकिन संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता।

Latest India News