A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पश्चिमी मिदनापुर में पेड़ पर लटकता मिला बीजेपी कार्यकर्ता का शव, कैलाश विजयवर्गीय ने कही यह बात

पश्चिमी मिदनापुर में पेड़ पर लटकता मिला बीजेपी कार्यकर्ता का शव, कैलाश विजयवर्गीय ने कही यह बात

पश्चिमी मिदनापुर के दंतन क्षेत्र में शुक्रवार को एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। हत्या की वजह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को माना जा रहा है। 

Kailash Vijyavergiya- India TV Hindi Kailash Vijyavergiya

दंतन (पश्चिम बंगाल): पश्चिमी मिदनापुर के दंतन क्षेत्र में शुक्रवार को एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। हत्या की वजह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को माना जा रहा है। मृतक की पहचान वर्षा हंसदा के रूप में की गयी है। पश्चिमी मिदनापुर के दंतन क्षेत्र में संतोषपुर के जंगल में हंसदा (44) का शव पेड़ पर लटका पाया गया। इस क्षेत्र में पिछले एक साल से सत्तारुढ़ तृणमूल और भाजपा के बीच संघर्ष जारी है। 

पुलिस ने कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हंसदा की हत्या की है। तृणमूल ने आरोपों से इंकार किया है। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल भाजपा अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल राज्य में आतंक का साम्राज्य स्थापित करना चाहती है। 

विजयवर्गीय ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस राज्य में आतंक का साम्राज्य स्थापित कर भाजपा कार्यकर्ताओं को आतंकित करना चाहती है। एक सक्रिय और लोकप्रिय भाजपा कार्यकर्ता को तृणमूल के गुंडों ने निर्दयता से मार डाला। वह अपने परिवार का एकमात्र सहारा था।” इन आरोपों को निराधार बताते हुए पश्चिमी मिदनापुर के तृणमूल अध्यक्ष अजित मैती ने कहा कि मौत का कारण भगवा पार्टी में आतंरिक दुश्मनी है। गौरतलब है कि पश्चिमी मिदनापुर क्षेत्र में 2018 पंचायत चुनाव के बाद से ही भाजपा और तृणमूल के बीच संघर्ष की स्थिति रही है।

Latest India News