A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ब्रसेल्स हमला: राघवेंद्र का चेन्नई में होगा अंतिम संस्कार

ब्रसेल्स हमला: राघवेंद्र का चेन्नई में होगा अंतिम संस्कार

ब्रसेल्स हमलों में मारे गए इन्फोसिस के कर्मचारी का शव आज चेन्नई लाया जाएगा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

raghvendra ganeshan- India TV Hindi raghvendra ganeshan

ठाणे, महाराष्ट्र: ब्रसेल्स हमलों में मारे गए इन्फोसिस के कर्मचारी का शव आज चेन्नई लाया जाएगा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इन्फोसिस के कर्मचारी राघवेंद्र गणेशन ब्रसेल्स मेट्रो के उसी डिब्बे में सवार थे, जिसमें एक आत्मघाती हमलावर ने 22 मार्च को स्वयं को उड़ा दिया था।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सोमवार को ट्वीट कर बताया, "मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि ब्रसेल्स प्रशासन ने ब्रसेल्स में मारे गए लोगों में से एक राघवेंद्र की शिनाख्त कर ली है। उसका शव ब्रसेल्स में उसके परिवार को सौंप दिया गया है। मृतक के परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति है।"

अधिकारियों ने बताया कि राघवेंद्र की शिनाख्त होनी मुश्किल थी। उनके भाई के डीएनए नमूने मैच करने से ही उनकी पहचान हो सकी। राघवेंद्र का अंतिम संस्कार मंगलवार को चेन्नई में होगा।

राघवेंद्र के एक पड़ोसी ने बताया कि राघवेंद्र के पिता सी.गणेशन और मां अन्नापूर्णा पिछले बुधवार को ब्रसेल्स के लिए रवाना हो गए थे।

राघवेंद्र का परिवार भयंदर के निर्मल पार्क सोसायटी में पिछले 15 वर्षो से रह रहा है। यहां के स्थानीय नागरिक राघवेंद्र गणेशन की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हैं। उनको प्लेसमेंट के जरएि इन्फोसिस में नौकरी मिली थी। वह पिछले चार वर्षो से ब्रसेल्स में काम कर रहे थे।

Latest India News