A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BSF जवान पहले भी कर चुका है खराब खाने की शिकायत

BSF जवान पहले भी कर चुका है खराब खाने की शिकायत

खराब खाने का वीडियो वायरल करनेवाले बीएसएफ के जवान तेजबहादुर जब भी छुट्टियों में गांव आता था तो खराब भोजन मिलने की शिकायत करता था।

BSF Soldier- India TV Hindi BSF Soldier

महेंद्रगढ़: खराब खाने का वीडियो वायरल करनेवाले बीएसएफ के जवान तेजबहादुर जब भी छुट्टियों में गांव आता था तो खराब भोजन मिलने की शिकायत करता था। हरियाणा के महेंद्रगढ़ स्थित राताकलां गांव के रहनेवाले तेज बहादुर ने फेसबुक पर वीडियो डालकर प्रधानमंत्री से अपील की है कि सैनिकों को दिए जानेवाले भोजन की क्वालिटी ठीक नहीं है। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

तेज बहादुर का जन्म 1975 में एक किसान परिवार में हुआ था। वो बचपन से ही निडर स्वभाव के रहे हैं। स्कूल के दिनों में भी वो मिलनसार और अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। इनके दादा जी भी सुभाष चंद्र बोस के साथी रहे हैं। पांच भाइयों में तेज बहादुर सबसे छोटे हैं। तेज का एक भाई भी बीएसएफ में एएसआई के पद पर कार्यरत है। तेज 1996 में बीएसएफ में भर्ती हुए थे। 

तेज बहादुर के पिता और भाई ने बताया कि तेज बहादुर पहले भी अपने अफसरों के खिलाफ आवाज उठाता रहा है। जब भी वह आवाज उठाता है तो बड़े अधिकारी उसे प्रताड़ित करते हैं। बड़े अफसरों द्वारा पहले भी तेज बहादुर के खिलाफ आरोप लगाये जाते रहे है। कई बार कागजात की जांच को लेकर भी प्रताड़ित किया गया है। उसने हम लोगो को पहले भी कई बार बताया है कि वहां जवानों को खाना अच्छा नही मिल रहा है।

Latest India News