A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बर्गर के बिल पर हुआ बवाल, दो लोगों की गई जान

बर्गर के बिल पर हुआ बवाल, दो लोगों की गई जान

मेरठ: मेरठ में महज 20 रूपये के लिए हुए संघर्ष में दो लोगों की जान चली गई और तीन लोग अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं। मामला टीपी नगर थाना इलाके में एन एच

बर्गर के बिल पर हुआ...- India TV Hindi बर्गर के बिल पर हुआ बवाल, दो लोगों की गई जान

मेरठ: मेरठ में महज 20 रूपये के लिए हुए संघर्ष में दो लोगों की जान चली गई और तीन लोग अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं। मामला टीपी नगर थाना इलाके में एन एच 58 पर स्थित सुभारती मेडिकल कॉलेज के सामने की है जहां मामूली कहासुनी ने दो लोगों की जान ले ली।

झगडे का कारण बर्गर की कीमत 20 रुपया अधिक मांगना बताया जा रहा है।

सुभारती के सामने फ़ास्ट फ़ूड वैन पर दो तीन युवकों ने बर्गर खाये। बर्गन खाने के बाद 20 रुपए के लेन-देन को लेकर उनका ठेले वाले से विवाद हो गया। जिसके बाद युवको ने अपने ही गॉंव के दो अन्य साथियों को बुला लिया।

इसके बाद ठेले वाले ने भी अपने साथी बुला लिये, जिसके बाद दोनो पक्षो में जमकर सरिए और चाकू चले। इस संघर्ष में घाट पांचली गॉंव के पांचो युवक मोनू , सचिन , गोटी, राहुल व नितिन गम्भीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे पास के ही निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जिनमें से मोनू और राहुल की मौत हो गयी।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरु कर दी है साथ ही मृतक मोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के अनुसार अभी तक हमलावर और उसके साथियों को पता नहीं चल पाया है, जो इस घटना को अन्जाम देने के बाद से फरार हैं।

Latest India News