A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आसाराम के खिलाफ मामले में मारे गए गवाह के पिता ने पुलिस पर धीमी जांच का आरोप लगाया

आसाराम के खिलाफ मामले में मारे गए गवाह के पिता ने पुलिस पर धीमी जांच का आरोप लगाया

आसाराम के खिलाफ बलात्कार के मामले के एक गवाह के पिता ने आज स्थानीय पुलिस पर उसके बेटे की हत्या की जांच में शिथिलता बरतने का आरोप लगाया

asaram bapu- India TV Hindi asaram bapu

मुजफ्फरनगर: आसाराम के खिलाफ बलात्कार के मामले के एक गवाह के पिता ने आज स्थानीय पुलिस पर उसके बेटे की हत्या की जांच में शिथिलता बरतने का आरोप लगाया। अखिल गुप्ता के पिता ने आरोप लगाया, जांच धीमी है और पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में विफल रही है। 

अखिल 35 स्वयंभू बाबा आसाराम के खिलाफ बलात्कार के मामले में मुख्य गवाह था और पिछले साल 11 जनवरी को उसकी हत्या कर दी गयी। आसाराम के लिये काम करने वाले कार्तिक हलदर ने कथित रूप से गुप्ता को गोली मारी थी। उसे मार्च में छत्तीसगढ़ के रायपुर में गिरफ्तार किया गया। आसाराम के नंदगांव आश्रम के प्रभारी नीरज कुमार ने कथित रूप से हलदर को शरण दी थी और उसके लिए हथियारों का इंतजाम किया था। 

नीरज मंगलवार को सहारनपुर जिले से गिरफ्तार किया गया और वह देवबंद जेल में है। अखिल गुप्ता के पिता के आरोप के बारे में पूछे जाने पर न्यू मंडी थाने के प्रभारी राजनाथ त्यागी ने कहा कि पुलिस दोनों आरोपियों की हिरासत के लिए सभी कोशिश कर रही हैं। अखिल गुप्ता आसाराम का रसोइया और निजी सहायक था। आसाराम 16 साल की एक स्कूल छात्रा का कथित यौन उत्पीडन करने को लेकर अगस्त, 2013 से जेल में है।

Latest India News