A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आईएनएक्स मीडिया केस: कार्ति चिदंबरम को राहत नहीं, कोर्ट ने 3 दिन और बढ़ाई CBI कस्टडी

आईएनएक्स मीडिया केस: कार्ति चिदंबरम को राहत नहीं, कोर्ट ने 3 दिन और बढ़ाई CBI कस्टडी

कार्ति को 5 दिन की हिरासत के दौरान मुंबई ले जाया गया था। वहां मामले के सिलसिले में बायकुला जेल में उनका सामना इंद्राणी मुखर्जी से कराया गया था...

karti chidambaram- India TV Hindi karti chidambaram

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की एक विशेष अदालत ने मंगलवार को यहां आईएनएक्स मीडिया मामले में कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की सीबीआई हिरासत तीन दिनों के लिए बढ़ा दी। बता दें कि सीबीआई ने कार्ति चिदंबरम को आज दिल्ली की एक अदालत में पेश कर उनकी हिरासत 9 दिन और बढ़ाने का आग्रह किया था।

विशेष न्यायाधीश सुनील राणा ने कहा था कि अदालत मामले पर दोपहर 2 बजे सुनवाई करेगी क्योंकि पिछली बार सुनवाई के दौरान मौजूद रहे अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) तुषार मेहता सीबीआई का पक्ष रखने के लिए अभी मौजद नहीं हैं।

जांच एजेंसी ने मामले में पिछले छह दिन की जांच से जुड़े कुछ दस्तावेज आज बंद लिफाफे में अदालत के समक्ष पेश किए। अदालत ने कार्ति चिदंबरम को उनके पिता एवं कांग्रेस नेता पी चिदंबरम और उनकी मां नलिनी चिदंबरम से10 मिनट के लिए मिलने की अनुमति दी।

कार्ति को 5 दिन की हिरासत के दौरान मुंबई ले जाया गया था। वहां मामले के सिलसिले में बायकुला जेल में उनका सामना इंद्राणी मुखर्जी से कराया गया था। अदालत ने सीबीआई को कार्ति से पूछताछ के लिए पांच दिन की हिरासत की मंजूरी दी थी।

Latest India News