A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इस्तांबुल एयरपोर्ट अटैक के बाद दिल्ली में सुरक्षा की समीक्षा

इस्तांबुल एयरपोर्ट अटैक के बाद दिल्ली में सुरक्षा की समीक्षा

इस्तांबुल के अतातुर्क एयरपोर्ट पर आतंकवादी हमले के बाद भारत में अधिकारियों ने बुधवार को राजधानी दिल्ली में सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की।

IGI Airport- India TV Hindi IGI Airport

नई दिल्ली: तुर्की के इस्तांबुल शहर के अतातुर्क एयरपोर्ट पर आतंकवादी हमले के बाद भारत में अधिकारियों ने बुधवार को राजधानी दिल्ली में सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की। तुर्की में मंगलवार देर रात एयरपोर्ट पर हुए हमले में 36 लोगों की मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के अधिकारियों ने कहा कि, सुरक्षा के इंतजामों की समीक्षा मुख्यत: हवाईअड्डों, दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों एवं शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में की गई।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "इस्तांबुल हमले के बाद हमने हमारी सुरक्षा की पुन: समीक्षा की और ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को संदिग्ध गतिविधियों के प्रति और सतर्क रहने के लिए सचेत कर दिया है।"

CISF के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि, "दिल्ली हवाईअड्डा पहले से हाईअलर्ट पर है। हम अच्छी तरह तैयार हैं। घबराने की कोई बात नहीं है।" CISF दिल्ली में हवाईअड्डों एवं दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशनों की आंतरिक सुरक्षा के प्रति जवाबदेह है।

Latest India News