A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कंगना विवाद पर सीएम जयराम ठाकुर का बयान, हिमाचल की बेटी का अपमान नहीं सहेंगे

कंगना विवाद पर सीएम जयराम ठाकुर का बयान, हिमाचल की बेटी का अपमान नहीं सहेंगे

CM Jairam Thakur on Kangana controversy: इंडिया टीवी से विशेष बातचीत करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हम हिमाचल की बेटी का अपमान नहीं सहेंगे।

<p>Jairam Thakur</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Jairam Thakur

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी विवाद में अब राजनीति तेज हो गई है। इंडिया टीवी से विशेष बातचीत करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हम हिमाचल की बेटी का अपमान नहीं सहेंगे। बात दें कि आज सुबह जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कंगना को हिमाचल की बेटी करते हुए महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई को दुर्भावनापूर्ण बताया। 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया कि कंगना हिमाचल की बेटी है और उन्होंने हिमाचल प्रदेश को गौरव दिलाया है। उन्होंने फिल्म जगत में बेहतर काम किया। पूरा हिमाचल उनसे प्यार करता है। लेकिन उनके साथ जो हो रहा है उससे हिमाचल के लोग दुखी हैं। हमने साफ कहा है कि हिमाचल की बेटी की सुरक्षा का हम पूरा ध्यान रखेंगे। 

Image Source : IndiaTVCM Jairam Thakur on Kangana controversy

उन्होंने कहा कि कंगना के साथ जो ज्यादती हो रही है, उसे पूरा देश देख रहा है। साफ दिख रहा है कि कंगना के साथ अत्याचार हुआ है। हम यह कल्पना नहीं कर सकते हैं कि प्रदेश की जिम्मेदार सरकार इस प्रकार की हरकत करेगी। ठाकुर ने कहा कि शिवसेना सरकार ने सियासी बदले की कार्रवाई की है। यह सीधे सीधे अभिव्यक्ति की आजादी ​छीनने जैसा है। 

ठाकुर ने कहा कि राज्य के मंत्री जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और दूसरे प्रदेश के लोगों को राज्य में आने से रोक रहे हैं यह बेहद ही अशोभनीय और चिंतनीय है। हद तो तब हो गई जब वे रास्ते में थी, उसी बीच उनका आफिस तोड़ दिया गया। कंगना खुलकर ड्रग्स को लेकर बोल रही थीं, सरकार उन्हें दबाने की कोशिश कर रही है। 

Latest India News