A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Tandav Controversy पर बोले MP के CM, कहा- आस्था पर चोट करने का किसी को अधिकार नहीं

Tandav Controversy पर बोले MP के CM, कहा- आस्था पर चोट करने का किसी को अधिकार नहीं

वेब सीरीज ‘तांडव’ में हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर कथित तौर पर की गई अशोभनीय टिप्पणियों को लेकर विवाद जारी है।

Tandav Controversy पर बोले MP के CM, कहा- आस्था पर चोट करने का किसी को अधिकार नहीं- India TV Hindi Image Source : ANI Tandav Controversy पर बोले MP के CM, कहा- आस्था पर चोट करने का किसी को अधिकार नहीं

भोपाल: वेब सीरीज ‘तांडव’ में हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर कथित तौर पर की गई अशोभनीय टिप्पणियों को लेकर विवाद जारी है। इसपर मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "हमारी आस्था पर चोट करने का अधिकार किसी को नहीं है।"

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "OTT प्लेटफॉर्म पर निगरानी की ज़रूरत है। इस प्लेटफॉर्म पर जो अश्लीलता परोसी जा रही है वह हमारे किशोरों को गलत दिशा में ले जा रही है। इस पर अंकुश ज़रूरी है। भारत सरकार इस पर गंभीर है।"

गौरतलब है कि वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि उत्तर प्रदेश की हजरतगंज कोतवाली में इसके निर्माता-निर्देशक, लेखक और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इन लोगों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है।

वहीं, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट कर कहा कि 'ताण्डव’ वेब सीरीज में धार्मिक व जातीय आदि भावना को आहत करने वाले कुछ दृश्यों को लेकर विरोध दर्ज किए जा रहे हैं। इसमें जो भी आपत्तिजनक है, उन्हें हटा देना चाहिए ताकि देश में कहीं भी शान्ति, सौहार्द व आपसी भाईचारे का वातावरण खराब न हो।

इसके अलावा राजस्थान बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से ईर्ष्या करने वाले इस तरह के लोग सनसनी फैलाकर भारत के लोकतंत्र, निर्वाचित सरकार के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों व हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर रहे हैं, जो निंदनीय है।

Latest India News