A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ...जब कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा अडाणी की जगह बोल गए आडवाणी

...जब कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा अडाणी की जगह बोल गए आडवाणी

नई दिल्ली: लोकसभा में आज वित्त विधेयक पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की जुबान फिसल गयी और उनके मुंह से अडाणी की जगह आडवाणी नाम निकल गया। बाद में उन्होंने इसके लिए

deepender hooda- India TV Hindi deepender hooda

नई दिल्ली: लोकसभा में आज वित्त विधेयक पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की जुबान फिसल गयी और उनके मुंह से अडाणी की जगह आडवाणी नाम निकल गया। बाद में उन्होंने इसके लिए खेद भी जताया।

हुड्डा वित्त विधेयक पर चर्चा के दौरान जब राजग सरकार की नीतियों का जिक्र कर रहे थे तो उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार अंबानी और अडाणी जैसे उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाती है वहीं गरीबों को कोई लाभ नहीं मिल रहा।

ये भी पढ़ें

उन्होंने कई बार ये नाम बोले और इस बीच वह एक बार अडाणी की जगह आडवाणी भी बोल गये। हालांकि उन्हें तुरंत अपनी गलती समझ में आ गयी और इसके लिए उन्होंने खेद जताया।

इसी वक्त भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सदन में आकर बैठे ही थे और अपनी गलती का एहसास होने पर हुड्डा ने कहा, आडवाणी जी जैसे नेताओं को देखकर और अधिक बोलने की प्रेरणा मिलती है और इसलिए भूलवश वह उनका नाम बोल गये।

सदस्यों के ठहाकों के बीच आडवाणी को मुस्कुराते देखा गया। इस बीच बीजद के तथागत सथपति ने यह भी कहा कि सदन के बाहर के लोगों के नाम यहां क्यों लिये जा रहे हैं।

Latest India News