A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कंगना रनौत से डरी कांग्रेस? प्रवक्ताओं को इस विवाद पर टिप्पणी नहीं करने को कहा

कंगना रनौत से डरी कांग्रेस? प्रवक्ताओं को इस विवाद पर टिप्पणी नहीं करने को कहा

कंगना रनौत मामले में शिवसेना की काफी आलोचना होने के बाद अब कांग्रेस भी इस मुद्दे पर बोलने से बचने लगी है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सभी प्रवक्ताओं को कंगना रनौत विवाद पर टिप्पणी नहीं करने को कहा है।

Congress party asked all spokespersons not to comment on Kangana Ranaut issue- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT Congress party asked all spokespersons not to comment on Kangana Ranaut issue

मुंबई: कंगना रनौत मामले में शिवसेना की काफी आलोचना होने के बाद अब कांग्रेस भी इस मुद्दे पर बोलने से बचने लगी है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सभी प्रवक्ताओं को कंगना रनौत विवाद पर टिप्पणी नहीं करने को कहा है। कंगना रनौत के बंगले में तोड़फोड़ के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी के लिए कंगना रनौत ‘प्रकरण’ खत्म हो चुका है। 

मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद उन्होंने यह टिप्पणी की। राउत ने कहा, ‘‘कंगना रनौत प्रकरण खत्म हो चुका है। हम इसे भूल चुके हैं। हम अब अपने दैनिक, सरकारी और सामाजिक कार्य में व्यस्त हो गए हैं।’’ राउत ने कहा कि उन्होंने पार्टी संबंधी कुछ कार्यक्रमों पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री से मुलाकात की। 

मीडिया में कुछ खबरें आयीं जिसमें दावा किया गया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने प्रकरण पर नााखुशी जाहिर की। इस बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा यह ‘‘गलत सूचना’’ है । राउत ने कहा, ‘‘पवार साहब हों या सोनिया जी, नाखुशी जाहिर करने वाला बयान किसी ने नहीं दिया है।’’ शिवसेना और अदाकारा रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि वह यहां जिस इमारत में रहती हैं, वह शरद पवार से संबंधित है। ऐसे में कई खबरों में कहा गया है कि अभिनेत्री का इशारा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख की ओर था। हालांकि, राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बृहस्पतिवार को ऐसे दावों का खंडन किया और कहा कि अभिनेत्री ने जो कहा उसका कोई आधार नहीं है। 

रनौत ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए बुधवार को ट्विटर पर कहा कि यह सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि पूरी इमारत के लिए था और यह सिर्फ मेरे फ्लैट का मुद्दा नहीं है बल्कि एक इमारत का मुद्दा है, यह इमारत शरद पवार से संबंधित है। हमने उनके हिस्सेदार से फ्लैट खरीदा है, इसलिए वह इसके लिए जवाबदेह हैं, मैं नहीं। इस बीच, रनौत के दावे को लेकर जब संवाददाताओं ने पवार से सवाल किया तो उन्होंने इसे खारिज कर दिया। पवार ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, ''यह मेरी इच्छा है कि कोई मेरे नाम पर एक इमारत का नाम रखे।''

Latest India News