A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में डॉक्टर समेत 21 मेडिकल स्टाफ भी संक्रमित

Coronavirus: दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में डॉक्टर समेत 21 मेडिकल स्टाफ भी संक्रमित

 दिल्ली सरकार के अस्पताल दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में कैंसर के तीन मरीजों को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है। इस अस्पताल के डॉक्टर समेत 21 मेडिकल स्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। यहां सबसे पहले एक डॉक्टर को कोरोना का संक्रमण हुआ था। 

Coronavirus: दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में डॉक्टर समेत 21 मेडिकल स्टाफ भी संक्रमित- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus: दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में डॉक्टर समेत 21 मेडिकल स्टाफ भी संक्रमित

नई दिल्ली:  दिल्ली सरकार के अस्पताल दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में कैंसर के तीन मरीजों को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है। इस अस्पताल के डॉक्टर समेत 21 मेडिकल स्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। यहां सबसे पहले एक डॉक्टर को कोरोना का संक्रमण हुआ था। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर के भाई यूके से आए थे और उन्हें कोरोना का संक्रमण हुआ था। उन्हीं से डॉक्टर में संक्रमण हुआ और देखते ही देखते अस्पताल में कुल 3 डॉक्टर 17 नर्सिंग स्टाफ और एक सफाईकर्मी भी इसकी चपेट में आ गया। अब मेडिकल स्टाफ के बाद संक्रमण कैंसर के मरीजों में भी फैल चुका है।

राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के कारण तीन लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के 51 नए मामलों की पुष्टि हुई जिसके साथ संक्रमित लोगों की संख्या 720 पर पहुंच गई। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बताया कि संक्रमित लोगों में से 430 लोग निजामुद्दीन में मार्च में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। बृहस्पतिवार को तीन संक्रमित व्यक्तियों की मौत हो गयी। अधिकारियों ने बताया कि 25 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और एक व्यक्ति देश से बाहर चला गया।(भाषा)

Latest India News