A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, आज 3 लोगों की हुई मौत, इंदौर में मृतकों की संख्या सबसे ज्यादा

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, आज 3 लोगों की हुई मौत, इंदौर में मृतकों की संख्या सबसे ज्यादा

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। सूबे में आज इस बीमारी की वजह से 3 मरीजों की मौत हो गई, जिसके बाद प्रदेश में मृतकों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है।

Cooronavirus- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Madhya Pradesh

इंदौर. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। सूबे में आज इस बीमारी की वजह से 3 मरीजों की मौत हो गई, जिसके बाद प्रदेश में मृतकों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है। मध्य प्रदेश में अब कोरोना वायरस 18 जिलों तक फैल गया है। इंदौर प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में से है। यहां अबतक 235 मामले सामने आए हैं और  लोगों की मौत हो चुकी है।

राजधानी भोपाल में भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा सौ की संख्या पार कर चुका है। भोपाल में अबतक 109 मामले सामने आए हैं और 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है। मुरैना जिले से कोरोना वायरस के 13, जबलपुर से 9, उज्जैन से 15, खरगौन से 14, बड़वानी से 14, ग्वालियर से 6, खंडवा से 5, शिवपुरी से 2, छिंदवाड़ा से 4, बैतूल से 1, विदिशा से 12, श्योपुर से 1, होशंगाबाद से 6, रायसेन से 1, धार से 1, देवास से 3 मामले सामने आ चुके हैं।

भोपाल में कोरोना वायरस के 14 नए मरीज, मप्र में कुल 440 मामले 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार को दो महिला डॉक्टरों सहित कोरोना वायरस के 14 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोविड-19 के मामलों की संख्या शुक्रवार को बढ़कर 440 हो गई। प्रदेश के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि इन नए मरीजों की जांच रिपोर्ट शुक्रवार सुबह आई। इन नए मरीजों से जुड़े लोगों को पृथक किया जा रहा है और स्थानों को सील करने का काम शुरू कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि दोनों पीड़ित महिला डॉक्टर शहर के प्रमुख सरकारी अस्पताल में काम करती हैं और कोविड-19 के जांच दल में शामिल थीं। स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि भोपाल के इन 14 नए मरीजों को मिलाकर प्रदेश में वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 440 हो गयी है। 

Latest India News