A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सूरत से 3 दिन में सामने आए 51 कोरोना पॉज़िटिव केस, मरीजों की संख्या 100 के पार

सूरत से 3 दिन में सामने आए 51 कोरोना पॉज़िटिव केस, मरीजों की संख्या 100 के पार

गुजरात में अहमदाबाद के बाद अब सूरत शहर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से उछाल आ रहा है।

<p>Coronavirus Cases in Surat </p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus Cases in Surat 

गुजरात में अहमदाबाद के बाद अब सूरत शहर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से उछाल आ रहा है। यहां पिछले तीन दिनों में कोरोना वायरस के 51 नए मामले सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर सूरत में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 100 पर पहुंच गई है। बता दें कि गुजरात में पिछले 12 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 92 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1,000 से अधिक हो गई है। गुजरात में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1,021 हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत में कोरोना पॉज़िटिव मरीजों को संख्या 100 पर पहुँची। यहां पॉजिटिव पाए गए लोगों में सरकारी अस्पताल के डॉक्टर सहित 7 साल की बच्ची भी कोरोना के चपेट में आ गई है। यहां पिछले तीन दिन में 51 कोरोना पॉज़िटिव के सामने आए। गौरतलब बात यह है कि शहर के हॉटस्पॉट मान दरवाजा से ही 25 कोरोना पॉज़िटिव सामने आए है।

प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि पिछले 12 घंटे में सामने आए 92 नए मामलों में से सर्वाधिक मामले अहमदाबाद में सामने आए हैं। अहमदाबाद में 45, सूरत में 14, वडोदरा में नौ, भरूच में आठ और नर्मदा में पांच मामले सामने आए हैं। इसके अलावा बाटोद (तीन), पंचमहाल (दो) और आणंद (एक), छोटा उदयपुर (एक), दाहोद (एक), खेड़ा (एक) और महीसागर (एक) में मामले सामने आए हैं।

Latest India News