A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: तेलंगाना में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 269, आंध्र प्रदेश में पॉजिटिव केस 200 के पार

Coronavirus: तेलंगाना में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 269, आंध्र प्रदेश में पॉजिटिव केस 200 के पार

देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। तेलंगाना से अबतक कोरोना वायरस के 269 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। यहां इस बीमारी की वजह से 7 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

हैदराबाद. देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। तेलंगाना से अबतक कोरोना वायरस के 269 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। यहां इस बीमारी की वजह से 7 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, तेलंगाना के पड़ोसी आंध्र प्रदेश में आज कोरोना वायरस के 34 नए मामले सामने आए, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 200 के पार पहुंच गई हैं। 

आंध्र प्रदेश सरकार ने बताया कि कुरनूल जिले में कोविड-19 के मामलों में बड़ी बढ़ोतरी हुई ये चार से 27 हो गए। ये सभी संक्रमित तबगीली जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोग और उनके संपर्क में आए लोग हैं। शनिवार रात से चित्तूर जिले में सात नये मामलों की पुष्टि हुई जबकि प्रकासम और एसपीएस नेल्लोर जिलों से दो-दो नये मामले सामने आए हैं। 

राज्य के मुख्य अधिकारी अर्जा श्रीकांत की ओर से जारी नये बुलेटिन के मुताबिक ठीक होने के बाद पांच मरीजों कोक अस्पताल से छुट्टी और 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत के बाद राज्य में अब भी 220 लोग इस घातक विषाणु से संक्रमित हैं। आंध्र के दो उत्तरी तटीय जिले श्रीकाकुलम और विजय नगरम ही ऐसे हैं जो इस वायरस के प्रकोप से बचे हुए हैं और वहां अब तक एक भी मामला सामने नहीं आया है। 

इनपुट- भाषा

Latest India News