A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब में Coronavirus के एक और मरीज की मौत, मृतकों की संख्या 40 हुई

पंजाब में Coronavirus के एक और मरीज की मौत, मृतकों की संख्या 40 हुई

पंजाब में रविवार को कोविड-19 के 15 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2,060 हो गई।

पंजाब में Coronavirus के एक और मरीज की मौत, मृतकों की संख्या 40 हुई- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पंजाब में Coronavirus के एक और मरीज की मौत, मृतकों की संख्या 40 हुई

चंडीगढ़: पंजाब में रविवार को कोविड-19 के 15 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2,060 हो गई। वहीं, राज्य में इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 40 हो गई।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संक्रमण का शिकार हुए 60 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई थी जो अमृतसर का रहने वाला था। उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी और दो बेटों में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई।

एक स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार पठानकोट में सात, होशियारपुर में चार, गुरदासपुर में दो और अमृतसर और जालंधर में संक्रमण का एक-एक मामला सामने आया। राज्य के विभिन्न अस्पतालों से कोविड-19 के 28 मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

उपचार के बाद ठीक होने वाले लोगों में से 18 लुधियाना से, फाजिल्का से तीन, शहीद भगत सिंह नगर, मनसा और पटियाला से दो-दो और फरीदकोट से एक व्यक्ति है। बुलेटिन में कहा गया कि राज्य में इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 1,898 हो चुकी है।

पंजाब में अभी कोविड-19 के 122 मरीजों का इलाज चल रहा है और अब तक इस बीमारी से 40 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest India News