A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: गोवा 20 अप्रैल तक बन सकता है ग्रीन जोन वाला पहला राज्य

Coronavirus: गोवा 20 अप्रैल तक बन सकता है ग्रीन जोन वाला पहला राज्य

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

पणजी. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बृहस्पतिवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए संकेत दिया कि कोविड-19 महामारी के बीच गोवा 20 अप्रैल तक देश का पहला ग्रीन जोन वाला राज्य बन सकता है। संतोष ने ट्वीट किया था कि अगर सब कुछ सरकार की योजना के अनुसार ही रहता है तो गोवा 20 अप्रैल तक ग्रीन जोन में शामिल होने वाला देश का पहला राज्य बन जाएगा।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने लोगों से अपील की है कि वह स्थिति पर नजर बनाए रखें। तटीय राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के सात मामले सामने आए जिनमें से छह मरीजों का इलाज हो चुका है और एक का इलाज मड़गांव के एक अस्पताल में हो रहा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय राज्य के दो जिलों में से एक दक्षिणी गोवा को पहले ही ‘ग्रीन जोन’ घोषित कर चुका है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने भारत के सभी जिलों को अलग-अलग कोविड-19 जोन में बांट दिया है। जिन क्षेत्रों में कोविड-19 के मामले नहीं आए हैं उन्हें ग्रीन जोन घोषित किया जा सकता है और बंद में छूट दी जा सकती है। आपको बता दें कि गोवा से कोरोना वायरस के कुल 7 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 5 लोग ठीक हो चुके है।

Latest India News