A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंदौर में Coronavirus संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत, मृतकों की कुल संख्या 27 हुई

इंदौर में Coronavirus संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत, मृतकों की कुल संख्या 27 हुई

शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण से आज इंदौर शहर में आज एक और डॉक्टर की मौत हो गई।

इंदौर में Coronavirus संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत, मृतकों की कुल संख्या 27 हुई- India TV Hindi इंदौर में Coronavirus संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत, मृतकों की कुल संख्या 27 हुई

इंदौर: शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण से आज इंदौर शहर में आज एक और डॉक्टर की मौत हो गई। पिछले दो दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण से दो डॉक्टरों की मौत हो चुकी है। जानकारी के मुताबकि इंदौर के ब्रह्मबाग कालोनी में रहनेवाले डॉक्टर ओमप्रकाश चौहान की मौत कोरोना वायरस संक्रमण के वजह से हो गई। वे लंबे अर्से से ब्रह्मबाग कालोनी में अपनी प्राइवेट क्लिनिक चलाते थे। 

डॉक्टर चौहान के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें सबसे पहले सुयश हास्पिटल में भर्ती किया गया था। लगातार इलाज के बाद भी डॉक्टर के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा था और उनकी स्थिति ज्यादा खराब होती चली गई। डॉक्टर चौहान को बाद में अरविन्दो अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां पर आज उपचार के दौरान उनकी मौत गई। इंदौर में कोरोना वायरस से 4 और लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 27 हो गया है।

 

Latest India News