A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक में कोरोना वायरस के कारण 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, मृतक संख्या बढ़कर हुई चार

कर्नाटक में कोरोना वायरस के कारण 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, मृतक संख्या बढ़कर हुई चार

कर्नाटक के बागलकोट में कोरोना वायरस से संक्रमित 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद राज्य में इस संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।

कर्नाटक में कोरोना वायरस के कारण बुजुर्ग की मौत, मृतकों संख्या बढ़कर चार हुई- India TV Hindi कर्नाटक में कोरोना वायरस के कारण बुजुर्ग की मौत, मृतकों संख्या बढ़कर चार हुई

नई दिल्ली: कर्नाटक के बागलकोट में कोरोना वायरस से संक्रमित 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद राज्य में इस संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। संक्रमण के कारण शुक्रवार को मारा गया व्यक्ति व्यापारी था और उसने हाल-फिलहाल में कोई यात्रा नहीं की थी। 

बागलकोट के उपायुक्त के. राजेंद्रन ने कहा, ‘‘हां, एक व्यक्ति की मौत हुई है।’’ उन्होंने बताया कि व्यक्ति का संबंध तबलीगी जमात से नहीं था। पुलिस ने बताया कि वायरस के संक्रमण के संबंध में मृतक के बच्चों की भी जांच की गई है लेकिन वे संक्रमित नहीं पाए गए हैं। 

कर्नाटक में कोरोना वायरस के कारण पहली मौत कलबुर्गी में हुई थी। यह इस घातक संक्रमण के कारण देश में भी पहली मौत थी। इसके अलावा राज्य में चिकबलपुर और तुमकुरु में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अभी तक 128 लोग संक्रमित पाए गए हैं जिनमें मृतक भी शामिल है। 

Latest India News