A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: जेल में भीड़ कम करने के लिए रिहा किए गए कैदी ने की कांस्टेबल की पत्नी की हत्या

Coronavirus: जेल में भीड़ कम करने के लिए रिहा किए गए कैदी ने की कांस्टेबल की पत्नी की हत्या

महाराष्ट्र के नागपुर में कोरोना वायरस फैलने के मद्देनजर जेल में भीड़ कम करने के उद्देश्य से रिहा किए गए कैदियों में से आपराधिक पृष्ठभूमि के एक कैदी ने कथित तौर पर शनिवार को एक पुलिस कांस्टेबल की पत्नी की हत्या कर दी। 

Coronavirus: जेल में भीड़ कम करने के लिए रिहा किए गए कैदी ने की कांस्टेबल की पत्नी की हत्या - India TV Hindi Coronavirus: जेल में भीड़ कम करने के लिए रिहा किए गए कैदी ने की कांस्टेबल की पत्नी की हत्या 

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में कोरोना वायरस फैलने के मद्देनजर जेल में भीड़ कम करने के उद्देश्य से रिहा किए गए कैदियों में से आपराधिक पृष्ठभूमि के एक कैदी ने कथित तौर पर शनिवार को एक पुलिस कांस्टेबल की पत्नी की हत्या कर दी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के नंदनवन क्षेत्र में शनिवार को पूर्वाह्न दस बजे नवीन गोटाफोडे ने पुलिस की अपराध शाखा के हेड कांस्टेबल अशोक मुले की पत्नी सुशीला का गला रेत कर हत्या कर दी। 

अधिकारी ने कहा, “हाल ही में जेल में कोरोना वायरस फैलने के खतरे को देखते हुए भीड़ कम करने के लिए कई कैदियों समेत गोटाफोडे को रिहा किया गया था। वह सुशीला का बचपन का दोस्त था और उसके बेटे से मिलना चाहता था। सुशीला को यह स्वीकार नहीं था जिससे गोटाफोडे क्रोधित हो गया।” 

उन्होंने कहा, “शुक्रवार की रात को वह सुशीला के बेटे से मिलने आया था लेकिन मिल नहीं पाया। इसलिए वह शनिवार को चुपके से उनके घर में घुसा और उसने सुशीला का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। सुशीला के बेटे ने उसे रोकने की कोशिश की तो गोटाफोडे ने उस पर भी हमला किया।” पुलिस उपायुक्त (जोन चार) निर्मला देवी ने कहा कि गोटाफोडे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। 

Latest India News