A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus पॉजिटिव पाए गए UK के पीएम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- बोरिस आप योद्धा हो

Coronavirus पॉजिटिव पाए गए UK के पीएम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- बोरिस आप योद्धा हो

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। इसके बात पीएम मोदी ने उनके ट्वीट को रि-ट्वीट कर कहा- बोरिस आप योद्धा हो।

<p>प्रधानमंत्री...- India TV Hindi Image Source : TWITTER प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- बोरिस आप योद्धा हो

नई दिल्ली. ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। इसके बात पीएम मोदी ने उनके ट्वीट को रि-ट्वीट कर कहा- बोरिस आप योद्धा हो और आप इस चुनौती को भी पार करेंगे। आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना और स्वस्थ यूके सुनिश्चित करने के लिए शुभकामनाएं।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जानसन ने शुक्रवार को ऐलान किया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं । उन्होंने ट्वीटर पर कहा, ‘‘पिछले 24 घंटे में मुझे कोरोना वायरस के हल्के लक्षण थे और जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘मैंने खुद को पृथक कर लिया है। लेकिन मैं वायरस से लड़ाई के दोरान वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा।’’

बता दें कि ब्रिटेन में कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 11 हजार से ज्यादा हो गई। यूके में इस बीमारी की वजहसे अबतक 550 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इंग्लैंड के चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) प्रोफेसर क्रिस व्हिट्टी ने कहा कि ब्रिटेन कोरोनावायरस के टेस्ट की दर को बढ़ा रहा है।

सरकार के पिछले एक बयान के अनुसार, अधिकारी कोविड-19 संक्रमण के टेस्ट की संख्या बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। पब्लिक हेल्थ इंग्लैंड और नेशनल हेल्थ सर्विस (एनएचएस) एक दिन में 25 हजार तक टेस्ट कर सकते हैं। डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर ने कहा कि पूरे देशभर के स्थानीय अस्पतालों में मंगलवार तक 1.5 करोड़ फेस मास्क वितरित किए गए।

Latest India News