A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: भीलवाड़ा में 3 अप्रैल से 10 दिनों के लिए लगेगा महाकर्फ्यू, किसी को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं

Coronavirus: भीलवाड़ा में 3 अप्रैल से 10 दिनों के लिए लगेगा महाकर्फ्यू, किसी को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच राजस्थान सरकार ने भीलवाड़ा में 3 अप्रैल से 10 दिनों के लिए महाकर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। यह महाकर्फ्यू 3 अप्रैल से शुरू होगा और 13 अप्रैल तक जारी रहेगा।

Coronavirus: भीलवाड़ा में 3 अप्रैल से 10 दिनों के लिए लगेगा महाकर्फ्यू, किसी को भी बाहर निकलने की इज- India TV Hindi Coronavirus: भीलवाड़ा में 3 अप्रैल से 10 दिनों के लिए लगेगा महाकर्फ्यू, किसी को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं

भीलवाड़ा: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच राजस्थान सरकार ने भीलवाड़ा में 3 अप्रैल से 10 दिनों के लिए महाकर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। यह महाकर्फ्यू 3 अप्रैल से शुरू होगा और 13 अप्रैल तक जारी रहेगा। इस दौरान मीडिया समेत विभिन्न संगठनों को जारी कर्फ्यू पास भी निरस्त किये जाएंगे। राजस्थान में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले भीलवाड़ा में ही पाए गए हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान में सोमवार को की संख्या बढ़कर 69 पहुंच गई। राजस्थान में पॉजिटिव मरीजों आंकड़ा 69 हो गया है। रामगंज में दो पॉजिटिव केस मिले हैं। पहले से पॉजिटिव मिले हनीफ की मां और बेटा मिला पॉजिटिव। अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने इनकी पुष्टि की। भीलवाड़ा के बांगड हॉस्पिटल की ओपीडी में आया एक मरीज भी टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा ईरान से भारत लाए गए लोगों में से आज कुल 7 पॉजिटिव मामले पाए गए।

अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि झुंझुनूं में संक्रमित पाया गया 21 वर्षीय व्यक्ति फिलीपीन की यात्रा कर 18 मार्च को दिल्ली से किराये की टैक्सी से लौटा था। उसे पृथक रखा गया था और 26 मार्च को उसमें कोरोना के लक्षण विकसित होने पर जांच की गई। उन्होंने कहा कि रविवार को आए नतीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि राजस्थान में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 69 तक पहुंच गई है। राज्य में अब तक संक्रमित पाये गये मरीजों में से भीलवाड़ा में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज पाए गए हैं। (इनपुट-भाषा)

 

Latest India News

Related Video