A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोविड-19 की वजह से हिमाचल प्रदेश के उना जिले के कई गांवों में कर्फ्यू

कोविड-19 की वजह से हिमाचल प्रदेश के उना जिले के कई गांवों में कर्फ्यू

उन्होंने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के दौरान पता चला कि मेहतपुर, भटोली, जखेरा, बांगढ़ और देहलान ग्राम पंचायत के लोग वायरस के संभावित संवाहक हो सकते हैं।

coronaviurs curfew in many villages of una district of himachal pradesh । कोविड-19 की वजह से हिमाचल - India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) कोविड-19 की वजह से हिमाचल प्रदेश के उना जिले के कई गांवों में कर्फ्यू (Representational Image)

शिमला. हिमाचल प्रदेश के उना जिले के कई गांवों में कोरोना वायरस संक्रमितों का पता लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान की वजह से कर्फ्यू लगा दिया गया है। उना के उपायुक्त संदीप कुमार ने मंगलवार को बताया कि कर्फ्यू मंगलवार को रात आठ बजे से नौ अगस्त सुबह सात बजे तक देहलान, बांगढ़, जखेरा, भटोली और मेहतपुर ग्राम पंचायत में लागू रहेगा। 
उन्होंने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के दौरान पता चला कि मेहतपुर, भटोली, जखेरा, बांगढ़ और देहलान ग्राम पंचायत के लोग वायरस के संभावित संवाहक हो सकते हैं। उपायुक्त ने बताया कि इन ग्राम पंचायतों में संक्रमितों का पता लगाने के लिए गहन अभियान चलाने की जरूरत है। 

कोविड देखभाल केंद्र से फरार हुआ मरीज शिमला

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में कोविड देखभाल केंद्र में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि व्यक्ति कश्मीर का रहने वाला है और उसे 14 जुलाई को शिमला से 10 किलोमीटर दूर मशोब्रा के सेंटर में भर्ती किया गया था। पुलिस के अनुसार मरीज रविवार रात में फरार हो गया और सोमवार को जम्मू पहुंचा। जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई है और इस संबंध में शिमला के ढल्ली पुलिस थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest India News