A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना को लेकर पीएम मोदी ने कहा- 'जब तक दवाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं'

कोरोना को लेकर पीएम मोदी ने कहा- 'जब तक दवाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं'

'सतर्कताओं का पालन हम सबको करना ही करना है। और ये भी साफ है कि जब तक दवाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं।'

pm modi, parliament, coronavirus- India TV Hindi Image Source : PTI कोरोना को लेकर पीएम मोदी ने कहा- 'जब तक दवाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जब तक कोरोनावायरस के खिलाफ वैक्सीन नहीं आ जाता तब तक हमें सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा-'जब तक दवाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं'।  मोदी ने कहा संसद के इस सत्र में कई बड़े फैसले लिए जाएंगे और कई अहम मुद्दों पर चर्चा भी होगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मानसून सत्र ऐसे समय में हो रहा है जब पूरा देश कोरोनावायरस से लड़ रहा है और लोगों को कई तरह की बंदिशों से जूझना पड़ रहा है। देश में अभी तक कोरोनावायरस के 47,54, 357 मामले दर्ज हो चुके हैं।

पीएम मोदी ने कहा, 'कोरोना से बनी जो परिस्थिति है उसमें जिन सतर्कताओं के विषय में सूचित किया गया है उन सतर्कताओं का पालन हम सबको करना ही करना है। और ये भी साफ है कि जब तक दवाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं।' 

मीडिया से बात करते हुए मोदी ने इस सत्र में हिस्सा लेने वाले सभी सांसदों का आभार जताया और उनसे कहा कि वो वैक्सीन आने तक पूरी सावधानी बरतें।

Latest India News