A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोविड-19 संकट: प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की

कोविड-19 संकट: प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की...

<p>कोविड-19 संकट:...- India TV Hindi Image Source : PTI कोविड-19 संकट: प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की। देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बाद यह मंत्रिपरिषद की पहली बैठक है। सूत्रों ने बताया कि वैश्विक महामारी और इससे निपटने के तरीकों पर इस डिजिटल बैठक में चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा देश में जारी टीकाकरण में पर भी बैठक में चर्चा हो सकती है।

देश में एक मई से 18 साल से अधिक आयु के लोग टीकाकरण के लिए पात्र हो जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने कोविड-19 हालात पर चर्चा करने के लिए विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों और शीर्ष सरकारी अधिकारियों के साथ कई दौर की बैठकें की हैं।

वह दवा उद्योग से जुड़े नेताओं, आक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं, तीनों सशस्त बलों के प्रमुखों और अन्य महत्वपूर्ण अधिकारियों से महामारी से निपटने को लेकर वार्ता कर रहे हैं। 

 

Latest India News