A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राहुल गांधी की रैली के लिए 4 एकड़ फसल बर्बाद!

राहुल गांधी की रैली के लिए 4 एकड़ फसल बर्बाद!

नई दिल्ली: कर्नाटक में शनिवार को राहुल गांधी की एक रैली है जिसके लिए 4 एकड़ खड़ी फसल को काट देने का मामला सामने आया है। खबर मीडिया में आने के बाद कांग्रेस नेता इस

राहुल गांधी की रैली के...- India TV Hindi राहुल गांधी की रैली के लिए 4 एकड़ फसल बर्बाद!

नई दिल्ली: कर्नाटक में शनिवार को राहुल गांधी की एक रैली है जिसके लिए 4 एकड़ खड़ी फसल को काट देने का मामला सामने आया है। खबर मीडिया में आने के बाद कांग्रेस नेता इस पर सफाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष लंबे अरसे से सबसे ज्यादा जिस मुद्दे पर बोल रहे हैं वह है किसानों का मुद्दा और आत्महत्या करने वाले किसानों का दर्द। इतना ही नहीं आए दिन देश के तमाम हिस्सों में हो रही घटनाओं के बाद मौके पर जाकर लोगों से सहानुभूति भी जता रहे हैं लेकिन इस मामले पर अभी तक उनकी ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

राहुल गांधी शनिवार को रानीबेन्नुर में रैली करेंगे। वह यहां पदयात्रा भी करने वाले हैं। इस दौरान राहुल फसल बर्बाद होने की वजह से खुदकुशी करने वाले किसानों की फैमिलीज से भी मिलेंगे। लेकिन आरोप लग रहे हैं कि राहुल की रैली के लिए कई एकड़ वाले एक ऐसे खेत में खड़ी फसल को काट दिया गया जिसे 15 दिन बाद काटा जाना था।

मशहूर हिस्टोरियन रामचंद्र गुहा ने एक ट्वीट में यह आरोप लगाया है। यह खेत फुटबॉल की तीन मैदानों के बराबर था।

गुहा ने ट्वीट में लिखा, “राहुल गांधी के लिए स्टेज बनाने के लिए एक गरीब किसान की फसल तबाह कर दी गई।” कुछ लोग इस बात पर भी हैरानी जता रहे हैं कि राहुल गांधी जब खुदकुशी करने वाले किसानों के परिवारों से मिलने आ रहे हैं तो इसके लिए एक किसान की फसल तबाह क्यों कर दी गई।

कर्नाटक में सरकार चला रही कांग्रेस के मुताबिक राहुल हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचेंगे और 9 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे। इस पदयात्रा और रैली के लिए ही खेत से फसल काट दी गई ताकि राहुल को कोई दिक्कत न हो।

Latest India News