A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई में 9 अगस्त को दाउद इब्राहिम अमीना मेंशन की नीलामी

मुंबई में 9 अगस्त को दाउद इब्राहिम अमीना मेंशन की नीलामी

1993 में हुए मुंबई धमाकों के अपराधी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एक और संपत्ति की निलामी होने जा रही है। आगामी 9 अगस्त को भिंडी बाजार स्थित दाऊद इब्राहिम की संपत्ति की निलामी होगी।

<p>Dawood Ibrahim Amina Mansion auction on August 9 in...- India TV Hindi Dawood Ibrahim Amina Mansion auction on August 9 in Mumbai

मुंबई: 1993 में हुए मुंबई धमाकों के अपराधी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एक और संपत्ति की निलामी होने जा रही है। आगामी 9 अगस्त को भिंडी बाजार स्थित दाऊद इब्राहिम की संपत्ति की निलामी होगी। वित्त मंत्रालय ने मुंबई, औरंगाबाद, वलसाड, दमन, सूरत और अहमदाबाद की 9 संपत्तियों की नीलामी के लिए भी बोली आमंत्रित की है। (उत्तराखंड: भारी बारिश के चलते रोकी गई यमुनोत्री धाम की यात्रा )

इन सभी संपत्तियों में एक संपत्ति दाऊद के परिवार के नाम पर है। दाऊद की संपत्ति का मूल्य 79,43,000 रुपए निर्धारित किया गया है। जिसके लिए पहले 25 लाख रुपए बयाना राशि के तौर पर जमा करने होंगे। बयाना राशि दमा करने की अंतिम तारिख 6 अगस्त तक है।

9 अगस्त को मुंबई के वाई बी चव्हाण ऑडिटोरियम में निलामी की फ्रक्रिया शुरू होगी। यह प्रक्रिया सुबह 10 से 12 बजे तक चलेगी। दाऊद की इन सभी संपत्तियों की निलामी के लिए विज्ञापन निकाले गए हैं। जो भी व्यक्ति इस संपत्ति को खरीदने के इच्छुक है वह 24 जुलाई तक अधिकारियों के साथ संपत्ति का निरीक्षण कर सकते हैं।

Latest India News