A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली आग हादसे पर मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली आग हादसे पर मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में हुए भयानक आग हादसे पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होनें कहा कि दिल्ली के अनाज मंडी मे, भीषण आग लगने से कईयो की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं।

Sonia Gandhi- India TV Hindi Sonia Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली के अनाज मंडी क्षेत्र में रविवार को लगी आग की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए केन्द्र और राज्य सरकारों के अधिकारियों से पीड़ितों और मृतकों के परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराने की अपील की। पार्टी की ओर से जारी बयान के अनुसार,‘‘ गांधी ने भयावह घटना में मारे गए लोगों के परिवार और उनके प्रियजन के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने अधिकतम लोगों का जीवन को बचाय जाने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद जाहिर की।’’

सोनिया गांधी ने केन्द्र और राज्य सरकारों से पीड़ितों और मृतकों के परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराने की अपील भी की। गांधी ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी हर संभव तरीके से अधिकारियों की मदद करने को कहा। राष्ट्रीय राजधानी में रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी स्थित तीन मंजिला इमारत में रविवार सुबह आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए है।

इस हादसे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में हुए भयानक आग हादसे पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की  है। उन्होनें कहा कि दिल्ली के अनाज मंडी में भीषण आग लगने से कईयो की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं। मृतकों के परिवार के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 

Latest India News