A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मैक्स अस्पताल के डॉक्टर और 2 नर्स कोरोना पॉजिटिव, 39 स्टाफ क्वारनटीन

मैक्स अस्पताल के डॉक्टर और 2 नर्स कोरोना पॉजिटिव, 39 स्टाफ क्वारनटीन

साकेत के मैक्स अस्पताल के मुताबिक उसके यहां कोविड वार्ड में डॉक्टर, नर्स और अन्य मेडिकल स्टॉफ सहित कुल 154 लोग काम कर रहे हैं और इनमें से किसी भी कर्मचारी को कोरोना वायरस के लक्षण नहीं हैं।

<p>Delhi Max Hospital doctor and nurses found coronavirus...- India TV Hindi Delhi Max Hospital doctor and nurses found coronavirus positive after 85 staff members tested

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के साकेत इलाके में स्थित निजी अस्पताल मैक्स हॉस्पिटल के एक डॉक्टर और 2 नर्स कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि मैक्स अस्पताल ने अभी तक डॉक्टर और नर्सों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि नहीं की है। अस्पताल की तरफ से कहा गया है कि कुछ दिन पहले उसके यहां 2 रोगी भर्ती हुए थे जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अस्पताल के मुताबिक उन 2 रोगियों के संपर्क में अस्पताल के 39 कर्मचारी आए थे जिन्हें क्वारनटाइन किया गया है और मंगलवार 14 अप्रैल को उनका टेस्ट किया जाएगा।हालांकि स्थानीय प्रशासन ने इंडिया टीवी से कहा है कि अस्पताल के 1 डॉक्टर और 2 नर्स को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। 

साकेत के मैक्स अस्पताल के मुताबिक उसके यहां कोविड वार्ड में डॉक्टर, नर्स और अन्य मेडिकल स्टॉफ सहित कुल 154 लोग काम कर रहे हैं और इनमें से किसी भी कर्मचारी को कोरोना वायरस के लक्षण नहीं हैं। अस्पताल के मुताबिक कोविड वार्ड में काम कर रहे सभी 154 मेडिकल स्टाफ शिफ्ट में काम कर रहे हैं और अपने घर नहीं जाकर अस्पताल में ही रुक रहे हैं और इन 154 स्टाफ में से किसी को भी क्वारंटीन नहीं किया गया है। 

 

Latest India News