A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: दिल्ली पुलिस की लापरवाही, बैरिकेड जोड़ने वाली तार में गर्दन फंसने से बाइक चालक की मौत

VIDEO: दिल्ली पुलिस की लापरवाही, बैरिकेड जोड़ने वाली तार में गर्दन फंसने से बाइक चालक की मौत

अभ‌िषेक ने बैरिके‌डिंग के बीच से जाने की को‌शिश की‌ और उनके बीच का तार उसकी गर्दन में जा फंसा और रफ्तार तेज होने के कारण उस तार ने अभ‌िषेक की जान ले ली।

Delhi-Motorcyclist-dead-after-his-neck-gets-stuck-in-wire-tied-between-two-barricades- India TV Hindi दिल्ली पुलिस की लापरवाही, बैरिकेड जोड़ने वाली तार में गर्दन फंसने से बाइक चालक की मौत

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से पुलिस की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में दिल्ली पुलिस की लापरवाही ने अभिषके नाम के एक शख्स की जान ले ली। बुधवार देर रात एक बजे अभिषके बाइक से जा रहा था तभी वह पुलिस की बैरिकेड के बीच लगे तार में फंस गया जिससे उसकी मौत हो गई।

21 साल का अभिषेक ओला कैब चलाता है और डीजे का भी काम करता है। वह बाईक पर जा रहा था और अंधेरा होने की वजह से उसे बैरिकेंडिंग के बीच में बंधा तार नजर नहीं आया। अभ‌िषेक ने बैरिके‌डिंग के बीच से जाने की को‌शिश की‌ और उनके बीच का तार उसकी गर्दन में जा फंसा और रफ्तार तेज होने के कारण उस तार ने अभ‌िषेक की जान ले ली।

दिल्ली पुलिस की लापरवाही, बैरिकेड जोड़ने वाली तार में गर्दन फंसने से बाइक चालक की मौत

अभिषेक की मौत से कई सवाल खड़े हो रहे हैं
-बैरिकेडिंग की जगह पर लाइट की व्यवस्था क्यों नहीं थी?
-दो बैरिकेड को तार से क्यों जोड़ा गया था?
-क्या बैरिकेड से पहले सावधानी का कोई संकेत था?
-बैरिकेड पर चमकने वाली रिफ्लेक्टर टेप या लाइट थी?
-क्या दिल्ली पुलिस अभिषेक के परिवार को मुआवजा देगी?

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और नेताजी सुभाष प्लेस पुलिस स्टेशन के एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कांस्टेबल, 2 कांस्टेबल संस्पेंड कर दिया गया है।

Latest India News