A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ईद पर दिल्ली में टल गया बड़ा दंगा, पुलिस की गिरफ्त में आया 'गुनहगार शाहरुख'

ईद पर दिल्ली में टल गया बड़ा दंगा, पुलिस की गिरफ्त में आया 'गुनहगार शाहरुख'

शाहरुख के ऊपर इस गाड़ी समेत 24 मामले दर्ज है। शाहरुख इलाके के ‘बैड करैक्टर्स’ में से एक है। ईद के मौके पर जगतपुरी में पुलिस की मौजूदगी को देख शाहरुख बचने के लिए अपनी महिला दोस्त के साथ कार लेकर गली में घुस गया।

shahrukh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शाहरुख पर दर्ज हैं कई मामले

नई दिल्ली। ईद वाले दिन यानि बुधवार को राजधानी नई दिल्ली के जगतपुरी इलाके से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया। इस वीडियो में एक तेज रफ्तार कार बेहद फिल्मी अंदाज में गलियों में घुसती दिखाई दे रही है और कुछ गाड़ियों को टक्कर मारते हुए फरार हो जाती है। ईद की नमाज के बाद गली में लोगों को काफी भीड़ थी, और लोग गाड़ी से बचने का प्रयास करते हुए नजर आते हैं। फिर भी दो-चार लोगों को मामूली चोट आती है।

दिल्ली पुलिस ने इस घटना के आरोपी शाहरुख को धर-दबोचा है। शाहरुख की गलती की वजह से ही ईद के मौके पर एक बवाल हो सकता था, जिसको लेकर इलाके में काफी नाराजगी है, शाहरुख की वजह से बुधवार को जगतपुरी इलाके में भीड़ ने भारी विरोध प्रदर्शन किया और दिल्ली परिवहन निगम की बसों को तोड़ डाला, हालात दंगे जैसे हो गए थे। हालांकि पुलिस ने समय रहते सच्चाई लोगों के सामने रखी और बड़ी दुर्घटना होने से बचा ली। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से कार का पता लगाया, जिसके बाद पता लगा कि शाहरुख जिस गाड़ी को फिल्मी अंदाज में गलियों में दौड़ा रहा था, वो राजधानी के ही मधु विहार इलाके से 30 मई को चोरी हुई थी। पुलिस ने रात को इस गाड़ी को आनंदविहार के पास से बरामद किया और शाहरुख को गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि शाहरुख के ऊपर इस गाड़ी समेत 24 मामले दर्ज है। शाहरुख इलाके के ‘बैड करैक्टर्स’ में से एक है। ईद के मौके पर जगतपुरी में पुलिस की मौजूदगी को देख शाहरुख बचने के लिए अपनी महिला दोस्त के साथ कार लेकर गली में घुस गया। पुलिस ने आरोपी के आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है और कॉमन इंटेंशन की धारा 34 में इसकी महिला मित्र को भी गिरफ्तार किया है।

ईद पर शाहरुख की गलती की वजह से एक बड़ा बवाल हो सकता था। बुधवार को घटना के बाद गुस्साए लोगों ने न सिर्फ जगतपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर हंगामा किया बल्कि जगतपुरी से आंदविहार जाने वाली रोड को ब्लॉक भी किया था। इस दौरान कुछ लोगों ने डीटीसी की बसों के शीशे भी तोड़ दिए।

Latest India News