A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर, जानिए पूरा मामला

ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर, जानिए पूरा मामला

छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े के मामले में दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की तलाश जारी है जबकि दिल्ली पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज कर लिये हैं। अब दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया है।

<p>ओलंपिक मेडलिस्ट...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े के मामले में दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की तलाश जारी है जबकि दिल्ली पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज कर लिये हैं। अब दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। बता दें कि इस विवाद में एक पहलवान की मौत हो गई थी। पुलिस ने कहा कि यह झड़प मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजिंग ओलंपिक में कांस्य और लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाले सुशील कुमार इस मामले में प्राथमिकी में नामजद हैं। वह फरार हैं और उनकी तलाश जारी है। दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अलावा पड़ोसी राज्यों में उनकी तलाश में छापे मारे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि सुशील घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद थे।

यह घटना मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को छत्रसाल स्टेडियम में घटी जिसमें कथित रूप से अन्य पहलवानों द्वारा बेरहमी से पीटने के कारण 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गयी जबकि उसके दो साथी घायल हो गये। पुलिस के अनुसार सुशील, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ। इसके बाद, पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। 

मॉडलटाउन थाने की पुलिस सुशील कुमार की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है लेकिन उसके हाथ खाली ही हैं। नाम सामने आने के बाद से ही सुशील अंडरग्राउंड चल रहा है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने आजतक को बताया था कि इस हत्याकांड में सुशील कुमार के शामिल होने के सबूत भी हैं।

Latest India News