A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Delhi Violence: अंकित शर्मा मर्डर केस में पांच नाम वाला सलमान गिरफ्तार, कत्ल से पहले उतारे गए थे कपड़े

Delhi Violence: अंकित शर्मा मर्डर केस में पांच नाम वाला सलमान गिरफ्तार, कत्ल से पहले उतारे गए थे कपड़े

IB अधिकारी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने अहम गिरफ्तारी की है। पुलिस ने इस मामले में पांच नाम वाले शख्स को गिरफ्तार किया है।

<p>अंकित शर्मा की हत्या...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अंकित शर्मा की हत्या के मामले में गिरफ्तारी

नई दिल्ली। IB अधिकारी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने अहम गिरफ्तारी की है। पुलिस ने इस मामले में पांच नाम वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सलमान उर्फ हसीन उर्फ न्नहे उर्फ मोमिन उर्फ मुल्ला है। पुलिस ने इंटरसेप्शन के बाद इसे गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि अंकित शर्मा की हत्या से पहले उसके ऊपर काले रंग का कपड़ा डाल कर उसे ताहिर हुसैन के घर की तरफ खींचा गया था और उसके बाद अंकित की हत्या की गई थी

सलमान की गिरफ्तारी के बाद अंकित शर्मा के भाई ने कहा, "मैं बस ये चाहता हूं कि मेरे भाई के हत्यारे को जल्द से जल्द सज़ा मिले। पुलिस को सब पता है कि कैसे हत्या की गयी। मैं किसी सलमान को नहीं जानता हूं। हमें पता है कि उनको ताहिर के घर के अंदर खींच के ले जाया गया था।"

देखिए वीडियो

आपको बता दें कि IB अधिकारी अंकित शर्मा (26) के परिवार ने हत्या का आरोप AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाया है। शर्मा 25 फरवरी को लापता हो गए थे। 26 फरवरी को उनका शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में उनके घर के पास एक नाले से मिला था। शर्मा के परिजनों ने दावा किया कि उनकी हत्या के पीछे स्थानीय पार्षद और उसके साथियों का हाथ है। हुसैन ने आरोपों से इनकार किया है।

Image Source : India TVअंकित शर्मा की हत्या के मामले में गिरफ्तारी

आरोप के बाद ताहिर को AAP ने निकाला

दिल्ली पुलिस ने अंकित के भाई और पिता के बयान के आधार पर पार्षद ताहिर हुसैन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. वहीं, ताहिर हुसैन पर हिंसा भड़काने और हिंसा में शामिल होने का आरोप लगने के बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। बाद में पुलिस ने इस मामले में ताहिर हुसैन को गिरफ्तार किया। ताहिर ने इस आरोपों को निराधार बताया है।

Latest India News