A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलिस प्रदर्शन की वजह से दिल्ली में भयंकर जाम, अधिकारियों ने ITO-लक्ष्मीनगर रास्ते पर ह्यूमन चेन बनाकर ट्रैफिक खुलवाया

पुलिस प्रदर्शन की वजह से दिल्ली में भयंकर जाम, अधिकारियों ने ITO-लक्ष्मीनगर रास्ते पर ह्यूमन चेन बनाकर ट्रैफिक खुलवाया

तीस हजारी कोर्ट में वकीलों के साथ झड़प के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के खिलाफ दिल्ली पुलिस के सैकड़ों कॉन्सटेबल, हवलदार, एसएचओ पुलिस हेडक्वार्टर पर जमा हुए, जिसकी वजह से दिल्ली के ट्रैफिक पर बहुत असर पड़ा।

View of the traffic jam at Vikas Marg.- India TV Hindi Image Source : PTI View of the traffic jam at Vikas Marg.

नई दिल्ली: तीस हजारी कोर्ट में वकीलों के साथ झड़प के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के खिलाफ दिल्ली पुलिस के सैकड़ों कॉन्सटेबल, हवलदार, एसएचओ पुलिस हेडक्वार्टर पर जमा हुए, जिसकी वजह से दिल्ली के ट्रैफिक पर बहुत असर पड़ा। पुलिसकर्मियों के प्रदर्शन की वजह से हुए ट्रैफिक डायवर्जन के कारण कई इलाकों में भीषण जाम लग गया। फिर देर शाम पुलिस अधिकारियों ने ITO-लक्ष्मीनगर रास्ते पर ह्यूमन चेन बनाकर जाम को खुलवाया।

कहां-कहां लगा था जाम?

ITO पर ट्रैफिक डायवर्जन की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में भीषण ट्रैफिक जाम लगा है। ITO से लक्ष्मी नगर जाने का रास्ता बंद किया गया था। बहादुर शाह जफर मार्ग पर दिल्ली गेट से ITO की तरफ आने का रास्ता बंद था। जिसकी वजह से भीषण ट्रैफिक जाम लगा हुआ था। हालांकि, देर शाम पुलिस अधिकारियों ने ITO-लक्ष्मीनगर रास्ते पर ह्यूमन चेन बनाकर जाम को खुलवा दिया।

Latest India News