A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली हिंसा में तीन बिजली कर्मचारी घायल, बिजली आपूर्ति पर असर

दिल्ली हिंसा में तीन बिजली कर्मचारी घायल, बिजली आपूर्ति पर असर

उत्तर पूर्वी दिल्ली इलाके को बिजली आपूर्ति करने वाली कंपनी बीएसईएस के तीन कर्मचारी इलाके में फैली हिंसा की चपेट में आ गए और हिंसा से पावर डिस्कॉम के विद्युत आपूर्ति ढांचे को काफी नुकसान पहुंचा है।

Delhi Violence- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Violence

नयी दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली इलाके को बिजली आपूर्ति करने वाली कंपनी बीएसईएस के तीन कर्मचारी इलाके में फैली हिंसा की चपेट में आ गए और हिंसा से पावर डिस्कॉम के विद्युत आपूर्ति ढांचे को काफी नुकसान पहुंचा है। बीएसईएस के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि तमाम दिक्कतों के बावजूद, बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड : बीवाईपीएल : टीमों ने इलाके में काम किया और दिल्ली पुलिस की मदद से वहां बिजली आपूर्ति बहाल की। उन्होंने बताया कि दंगा ग्रस्त इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित होने की स्थानीय लोगों की समस्याओं को दुरूस्त करने के लिए पुलिस ने बीवाईपीएल के कर्मचारियों को सुरक्षित रास्ता मुहैया कराया। 

अधिकारी ने बताया,‘‘ तीन लाइनमैनों को चाकू मार दिए गए जिनमें से एक की हालत गंभीर है । ये कर्मचारी 25 फरवरी की रात को सोनिया विहार के समीप ड्यूटी पर थे । किस्मत से ये सभी बच गए ।’’ उन्होंने बताया कि कल्याण सिनेमा, चौहान बांगड़, राजपूत मोहल्ला, ब्रह्मपुरी, विजय पार्क, आदर्श मोहल्ला :, बी 4 यमुना विहार, टायर मार्केट, गोकलपुर, अशोक नगर, खजूरी खास, चांद बाग और पुराने मुस्तफाबाद इलाकों में शरारती तत्वों ने पावर केबल्स और बिजली के खंभों को नुकसान पहुंचाया। 

Latest India News