A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पार्किंग में चल रहा दिल्ली महिला आयोग का दफ्तर, कल लगी आग में कई दस्तावेज जलकर राख

पार्किंग में चल रहा दिल्ली महिला आयोग का दफ्तर, कल लगी आग में कई दस्तावेज जलकर राख

दिल्ली महिला आयोग (DCW) के दफ्तर में आग लगने के एक दिन बाद, डीसीडब्ल्यू को बुधवार को काम करने के लिए परिसर के पार्किंग क्षेत्र में स्थानांतरित कर दिया गया।

<p>Delhi Commission for Women Chairperson Swati Maliwal...- India TV Hindi Delhi Commission for Women Chairperson Swati Maliwal along with other officials operates works in the parking area of her office, hours after a major fire gutted the second floor of the Delhi Commission for Women's department

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग (DCW) के दफ्तर में आग लगने के एक दिन बाद, डीसीडब्ल्यू को बुधवार को काम करने के लिए परिसर के पार्किंग क्षेत्र में स्थानांतरित कर दिया गया। डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और आंतरिक जांच शुरू की गई है।

मालीवाल ने ट्वीट किया, "कार्यालय का काम बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। जरूरी सेवाएं जैसे हेल्पडेस्क, 181, रेप क्राइसिस सेल, पंचायतें काम कर रही हैं।"

मंगलवार के आग हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन महत्वपूर्ण दस्तावेज नष्ट हुए हैं। मध्य दिल्ली में विकास भवन के दूसरे तल स्थित दिल्ली महिला आयोग के कार्यालय में मंगलवार को आग लग गई थी।दिल्ली महिला आयोग के सूत्रों ने कहा कि आग में कई दस्तावेज और कार्यालय का फर्नीचर जलकर राख हो गया जिससे चार लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है।

Latest India News