A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली तक पहुंची डेरा की आग, ट्रेन की दो बोगियों और बसों को लगाई आग

दिल्ली तक पहुंची डेरा की आग, ट्रेन की दो बोगियों और बसों को लगाई आग

हरियाणा की एक अदालत द्वारा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार में मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद, अभियुक्त के कथित समर्थकों ने पूर्वी दिल्ली में रेल के दो डिब्बों तथा कुछ बसों में आग लगा दी।

Delhi fire visual- India TV Hindi Delhi fire visual

नई दिल्ली: हरियाणा की एक अदालत द्वारा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार में मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद, अभियुक्त के कथित समर्थकों ने पूर्वी दिल्ली में रेल के दो डिब्बों तथा कुछ बसों में आग लगा दी। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने आनंद विहार टर्मिनल पर यार्ड में खड़ी रीवा एक्सप्रेसस के दो डिब्बों में आग लगा दी तथा पश्चिमी और पूर्वी दिल्ली में कई बसों को आग के हवाले कर दिया। उन्होंने कहा कि समूचे दिल्ली में अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई है और वे गश्त कर रहे हैं। 

उन्होंने दावा किया कि कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है। वर्मा ने कहा कि डेरा प्रमुख के समर्थकों के कहीं इकट्ठा होने की खबर नहीं है। उन्होंने कहा, "हमने अब तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दो को बदरपुर क्षेत्र (दक्षिण दिल्ली) और एक को ख्याला क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।"वर्मा ने कहा, "अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई है। इसके साथ हमें केंद्र सरकार से भी आरक्षित बल मिले हैं। हम पूरी रात गश्ती करेंगे।" अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में कम से 7 से 8 बसों में आग लगाई गई है।

Latest India News