A
Hindi News भारत राष्ट्रीय डॉक्टरों के साथ हो रही मारपीट के विरोध में डॉक्टर गुरुवार को ब्लैक डे मनायेंगे, लेकिन काम करेंगे

डॉक्टरों के साथ हो रही मारपीट के विरोध में डॉक्टर गुरुवार को ब्लैक डे मनायेंगे, लेकिन काम करेंगे

उत्तर प्रदेश प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ देश में चिकित्सकों के साथ हो रही हिंसा के विरोध में बुधवार को मोमबत्ती जलाकर और गुरूवार को काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करेंगे, लेकिन इस दौरान वह काम का बहिष्कार नही करेंगे।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

लखनऊ: उत्तर प्रदेश प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ देश में चिकित्सकों के साथ हो रही हिंसा के विरोध में बुधवार को मोमबत्ती जलाकर और गुरूवार को काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करेंगे, लेकिन इस दौरान वह काम का बहिष्कार नही करेंगे।

उप्र प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के सचिव अमित सिंह ने मंगलवार को एक बयान में बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने चिकित्सकों के विरुद्ध हो रही हिंसा एवं अत्याचारों का संज्ञान लेते हुए देश भर में व्हाईट अलर्ट और ब्लैक डे मनाने का आह्वान किया है। इसलिए देश के सभी चिकित्सक 22-अप्रैल-को रात्रि नौ बजे सफेद एप्रिन पहनकर मोमबत्ती जलाते हुए एक सख्त केंद्रीय कानून (आर्डिनेंस)बनाने का आग्रह सरकार से करेंगे।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में 23-अप्रैल को चिकित्सकों के खिलाफ हो रही हिंसा को लेकर पूरे देश में ब्लैक डे मनाया जाएगा जिसमें देश भर के चिकित्सक काली पट्टी बांधकर अपने समस्त कार्यों को संचालित करेंगे। सिंह ने बताया कि इस दौरान किसी भी कार्य का बहिष्कार नही किया जाएगा और सभी डॉक्टर अपनी ड्यूटी करेंगे।

Latest India News